पुलिस ने बीते चौबीस घंटों के दौरान विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए लूटपाट व वाहन चोर गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 3 स्कूटर, 4 मोटरसाइकिल, 8 मोबाइल फोन, 2 किरच, 1 टोका, 1 दात, एक राड तथा एक सरिया बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके रविवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले गिरफ्तार

हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से स्कूटर, मोटरसाइकिल, 8 मोबाइल फोन, 2 किरच, 1 टोका, 1 दात, एक राड तथा एक सरिया बरामद किया गया। एसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान अंबाला के कच्चा बाजार स्थित घुमार मंडी निवासी राहुल कुमार, मुक्तसर साहिब की सादिक मंडी निवासी भूपिंदर सिंह, गांव दाद निवासी गुरदीप सिंह तथा दुगरी फेस-3 एलआईजी फ्लैट्स निवासी चरणजीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गिरोह के सदस्य लोगों से लूटे गए मोबाइल फोन बेचने के लिए मोटरसाइकिल व स्कूटर पर सवार होकर जा रहे हैं। सूचना के आधार पर ललतों चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान चारों को काबू कर लिया गया।

वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य गिरफ्तार

पुलिस की सीआईए-3 टीम ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 2 मोटरसाकिल तथा दो स्कूटर बरामद हुए। उसके खिलाफ थाना सदर में केस दर्ज किया गया। एएसआई भूपिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान हैबोवाल स्थित भूरी वाला गुरुद्वारा के पास गली नंबर 4 निवासी अर्जुन सिंह सभ्रवाल के रूप में हुई। पुलिस ने गुप् सूख्चना के आधार पर फुलांवाल चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो चोरी के बिना नंबर प्लेट स्पलेंडर मोटरसाइकिल को बेचने के लिए जा रहा था। उसकी निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छिपा कर रखे गए 3 और वाहन बरामद किए गए।

चोरी की मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो बदमाश गिरफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे दो बदमाशों को पुलिस की सीआईए-1 टीम ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचजे 5097 बरामद किया गया। उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 6 में केस दर्ज किया गया।

एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि उनकी पहचान न्यू जनता नगर निवासी सूरज कुमार तथा इंडस्ट्रियल एरिया ए स्थित लेबर कालोनी निवासी बिक्रमजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ढोलेवाल चौक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय गिरफ्तार किया, जब वो उक्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर शहर ही और जा रहे थे।