लखनऊ । लाउडस्पीकर मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या जाएंगे। राज ठाकरे रामलला के दर्शन करने के बाद 6 जून को राज ठाकरे सीएम योगी से भी मुलाकात करने वाले हैं। राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा की तैयारियां अभी से जोरों पर है। जिसकी बानगी अभी से दिखाई देने लगी है। मनसे प्रमुख की अयोध्या यात्रा के पोस्टर मुंबई की सड़कों पर नजर आ रहे हैं। जिसमें भगवा कपड़ों में राज ठाकरे को दिखाया गया है।
मनसे की ओर से मुंबई में चलो अयोध्या के पोस्टर लगाए गए हैं। जिसके माध्यम से लोगों से जून के महीने में राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा में शामिल होने की अपील की गई है। पोस्टर में सबसे ऊपर जय श्री राम लिखा गया है। उसके ठीक नीचे धर्मांध नाही, मी धर्माभिमानी लिखा है। फिर से चलो अयोध्या लिखा है। पोस्टर छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल के पास लगाए गए हैं। मनसे की तरफ से अयोध्या दौरे के लिए विशेष ट्रेनें आरक्षित होगी। 
इससे पहले लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे ने कहा कि ये कोई मुद्दा नहीं है, ये अब खत्म हो गया। आप बजाओगे तब हम भी हनुमान चालीसा पढ़ने वाले हैं। 3 तारीख को ईद है। तब कुछ बोलूंगा नहीं, 3 के बाद किसी की सुनूंगा नहीं। इसके साथ ही राज ठाकरे ने हिंदुओं से विनती करते हुए कहा कि जहां भी लाउडस्पीकर दिखे उसके सामने हनुमान चालीसा बजाएं। 3 के बाद क्या होगा मुझे नहीं पता। नहीं सुनना आता इन्हें, तब एक बार हो जाने दीजिए जो होगा।