राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बड़लियास थाना क्षेत्र के चावंडिया चौराहे पर एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो कॉलेज छात्राओं की मौके ही मौत हो गई।  बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। निजी वाहन की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 

इधर, हादसे की सूचना पर सवाईपुर थाना प्रभारी शिवचरण और पुलिस उपाधीक्षक पवन कुमार भदोरिया मौके पर पहुंचे। पवन भदोरिया ने बताया कि चावंडिया चौराहे पर एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें भीलवाड़ा एमएलवी कॉलेज में पढ़ने वाली चावंडिया निवासी खुशबू पिता मुरली पुरोहित और गायत्री पिता महावीर पुरोहित की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक शुभम ओझा गंभीर रूप से घायल हो गया। 

वहीं, घटना के बाद जिला चिकित्सालय की मोर्चरी और चावंडिया चौराहे पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण और मृतक छात्राओं के परिजनों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के पिकअप चालक फरार हो गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, छात्राओं के शवों को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। घायल छात्र का जिला अस्पताल में  इलाज चल रहा है।