बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतागी इन दिनों कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा हैं। इस शो में वह अपने खेल और रणनीति की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लॉक अप में पायल रोहतागी बहुत बार अपने झगड़े को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। इस बीच अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड ने उनकी शादी और बच्चों के लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में पायल रोहतागी के ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने पायल रोहतगी के साथ अपने रिश्ते और शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। संग्राम सिंह और पायल इस साल जुलाई में एक-दूसरे शादी करने वाले हैं। उन्होंने बताया है कि वह पायल रोहतगी के साथ पिछले 11-12 सालों से लीव इन रिलेशनशिप पर रह रहे हैं।

संग्राम सिंह ने कहा, 'हम 11-12 साल से साथ हैं। हमने सबसे लंबे समय से रहना शुरू कर दिया है। यह समय है कि हम शादी के बंधन में बंध जाएं।' बच्चों को लेकर संग्राम सिंह ने कहा, 'अब शादी हो रही है तो फैमिली स्टार्ट करेंगे। हमारे माता-पिता बूढ़े हैं और इसलिए हम बच्चों को जल्दी चाहते हैं। बाकी भगवान की मर्जी।' इसके अलावा संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं।