अहमदाबाद | गुजरात के अहमदाबाद में बुधवार को शाहरुख खान की फिल्म पठान के प्रमोशन के दौरान हंगामा हो गया। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता एक मॉल में घुस आए और यहां थिएयर में तोड़फोड़ की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान के पोस्टर भी फाड़ डाले। उन्होंने फिल्म को रिलीज नहीं करने की धमकी भी दी।जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के अल्फावन मॉल में स्थित मल्टीप्लेक्स में 'पठान' फिल्म के पोस्टर लगाए गए थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉल में विरोध प्रदर्शन करे रहे विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

वहीं, विहिप ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मॉल में नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते हुए देखा जा सकता है।बता दें, 'पठान' के गाने पर विवाद के बाद वीएचपी ने धमकी दी थी कि वह गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने देगी।विहिप प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर गुजरात में 'पठान' की स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे। अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन को राज्य भर के सभी थिएटर मालिकों को एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए। उन्हें अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज करने से दूर रहना चाहिए।

'बेशर्म रंग' गाने को लेकर विवाद
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 12 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' जारी किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण की 'बिकिनी' के रंग को लेकर विवाद खड़ा हो गया। कई संगठनों ने इसका विरोध किया है। इसे भगवा रंग का अपमान बताया है।