राजस्थान| सोशल मीडिया में चर्चा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में पूनिया से मुलाकात की है। जिसके बाद से ही राजस्थान की राजनीति में हलचल मची हुई है।

राजस्थान में चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे उठापटक भी तेज होती जा रही है। इन्हीं चुनावी हलचलों के बीच एक नई चर्चा से राजस्थान की राजनीति में हलचल मच गई है। हवा चल रही है कि भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रभारी सतीश पूनिया 'आप' के होने जा रहे हैं। ऐसी चर्चाओं से सोशल मीडिया पूरी तरह पटा हुआ है। 

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रभारी सतीश पूनिया से मुलाकात की है। इसके बाद से अफवाहों के बाजार गर्म होने लग गए हैं। सोशल मीडिया में इसको लेकर बहस छिड़ी हुई है। ये हलचल तब और बढ़ गई जब जब आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए रीट्वीट किया कि कई नेता 'आप' के संपर्क में हैं। खैर इसके बाद पूनिया ने भी मिश्रा को नसीहत दे डाली।

बता दें एक ट्विटर यूजर ने जब विनय मिश्रा से कहा ''सुना है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की अरविंद केजरीवाल जी से मुलाकात की है?'' इस पर मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा, 'सतीश पूनिया वरिष्ठ नेता हैं। हो सकता हो कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात हो। हां, राजस्थान के कई बड़े नेता संपर्क में हैं। 13 मार्च को जयपुर में अरविंद केजरीवाल के तिरंगा यात्रा के बाद पार्टी में शामिल होंगे।

पूनिया ने मिश्रा को दी नसीहत

इस पर सतीश पूनिया ने जवाब देते हुए मिश्रा को नसीहत दे डाली। पूनिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, 'विनय जी कि आपके राज्य में एक कहावत है कि कोई कहे कौआ कान ले गया तो कौए के पीछे भागने से पहले अपना कान देख लेना चाहिए। आप वरिष्ठ हैं, अफवाहों के पीछे भागने की जगह अपनी पार्टी के नेता से बात कर लेते।