नोएडा। नोएडा की सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने का वाला गालीबाज श्रीकांत त्यागी 6 दिनों से पुलिस के लिए सिर दर्द बना था, मगर अब वह जेल में है। कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। नेता से गैंगेस्टर बने श्रीकांत त्यागी की आपराधिक कड़ियां पुलिस जोड़ने में लगी है, ताकि कोर्ट में उसके खिलाफ मजबूती से पक्ष रखा जा सके। इतना ही नहीं, श्रीकांत त्यागी के मददगारों पर भी गाज गिरने वाली है।
  पुलिस की मानें तो श्रीकांत त्यागी की फरारी के दौरान उसके कौन-कौन मददगार बने थे, पुलिस उसके दोस्तों का रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। ऐसे में नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी के दोस्तों का भी कानूनी हिसाब करने की तैयारी में है। शासन स्तर से भी मददगारों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इस मामले में अब तक श्रीकांत त्यागी समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
  मेरठ से गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी पर अब गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हो गया है। वहीं, सहयोगी राहुल पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। पूरे मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। नोएडा के फेज-2 थाना अध्यक्ष परमहंस तिवारी के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के जिन लोगों ने फरारी दौरान मदद की, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। ग्रैंड ओमेक्स सोसाएटी में उपद्रव मचाने वाले गलीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक प्रशासन ने ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में स्थित श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर के अवैध कब्जे को बुलडोजर से ढहाया है, वहीं गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज होने पर सजा कड़ी हो गयी है। इसके एक्ट के तहत 10 साल तक सजा के अलावा संपत्ति कुर्क करने का भी प्रावधान है।
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए श्रीकांत त्यागी के सहयोगियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। उन पर किन-किन थानों में कौन-कौन से मुकदमे दर्ज हैं, इसकी भी जांच की जा रही है। इसके बाद गिरफ्तार किए गए लोगों पर भी धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।