औरंगाबाद । जिले में महज सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने दुकान में आग लगा दी और बाइक से भाग निकले। इस घटना की चर्चा इलाके में जोर शोर से हो रही है। खबर के अनुसार  जम्होर थाना क्षेत्र के राजा बिगहा गांव में मंगलवार की रात बाइक सवार दो बदमाशों ने किराना दुकान में आग लगा दी। दुकान जलकर राख हो गया। जिस समय यह घटना हुई दुकानदार ईश्वरी मेहता दुकान के अंदर सोया हुआ था। दुकानदार के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे और दुकान में लगी आग को बुझाया। तबतक दुकान में रहे सभी सामान जल गया था। दुकानदार का कहना है कि बाइक सवार दो लोग रात में सिगरेट लेने आए थे। सिगरेट देने से मना करने पर उन्होंने दुकान में आग लगा दी।

घटना की सूचना दुकानदार ने थाना की पुलिस को दिया है। सूचना पर सुबह पुलिस पहुंचकर मामले की जांच की। दुकानदार ने बताया कि वह दुकान में सोया हुआ था कि एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे। दोनों की बोली से लगा कि शराब पिए हुए थे। दोनों ने सिगरेट की मांग की। दुकानदार ने कहना है कि उसने ठंड ज्यादा होने की बात कह सिगरेट देने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों बदमाशों दुकान में आग लगाकर बाइक से फरार हो गए। इस घटना में दुकानदार ने किसी तरह अपनी जान बचाई।  दुकानदार ने बताया कि दुकान में आग लगाए जाने से सभी सामान जल गया है। इसी दुकान से पूरे परिवार का भरण पोषण होता था।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बाइक सवार युवकों के द्वारा दुकान में आग लगने की सूचना मिली है। अभी तक दुकानदार ने घटना के बारे में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद आग लगाने वालों के खिलाफ कारवाई की जाएगी। बता दें कि इस घटना के बाद से अन्य दुकानदारों में दहशत फैल गया है। रात में अपनी दुकान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।