अगर आप कुछ ऐसे तरीकों की तलाश में हैं जिससे आप शादी के दिन फ्लॉलेस दिखें तो ये खास ट्रीटमेंट आपके लिए बेस्ट रहेंगे। आइए जानें की ब्राइड्स शादी से पहले किस तरह के ट्रीटमेंट्स करा सकती हैं।जो जल्दी ही दुल्हन बनने वाली हैं, उन्हें शादी से पहले अपने बाल और त्वचा को तैयार कर लेना चाहिए। इसके लिए उन्हें प्री-ब्राइडल ग्रूमिंग पैकेज में कुछ खास ट्रीटमेंट्स कराने की ज़रूरत होगी, ताकि उनके स्पेशल दिन वो सबसे अलग दिखें। अगर आप कुछ ऐसे तरीकों की तलाश में हैं, जिससे आप शादी के दिन फ्लॉलेस दिखें, तो ये खास ट्रीटमेंट आपके लिए बेस्ट रहेंगे।

माइक्रोब्लेडिंग

इसे सिर्फ आइब्रोज़ को मोटा बनाने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता, बल्कि यह ब्रोज़ की शेप को निखारता है। यह ट्रीटमेंट नैनो ब्लेड से त्वचा पर चीरा लगाकर किया जाता है, जो आपको कुछ ही समय में तैयार लुक देगा।

डरमा रोलर

अगर आपको ऐसा महसूस हो रहा है कि आपकी त्वचा लटक रही है, ऐसे में डरमा रोलर परफेक्ट उपाय है। यह डिवाइस हमारी कोशिकाओं पर सूक्ष्म पंचर बनाता है और रक्त प्रवाह में सुधार करके इलास्टिसिटी में सुधार करने में मदद करता है - जिससे त्वचा हेल्दी होने के साथ युवा और चमकने लगती है।

डर्माप्लानिंग

मेकअप बेस्ट तभी लगता है, जब त्वचा का टेक्सचर स्मूद होता है। शादी से एक-दो हफ्तों पहले एक्सफोलिएशन ट्रीटमेंट ज़रूर कराएं। इससे डेड स्किन सेल्स निकल जाते हैं, जिससे त्वचा सिल्की, मुलायम हो जाती है। और ऐसी स्किन पर आपका मेकअप भी अच्छा लगेगा।

फैशियल

शादी से एक हफ्ता पहले फैशियल कराना ज़रूरी होता है। स्किन से हर परेशानी के लिए अलग-अलग तरह के फैशियल हैं। अपने डर्मालॉजिस्ट से बात करें, वह आपके त्वचा के हिसाब से आपको सही सलाह देंगे।

फेस पॉलिशिंग

अपनी शादी के दिन हर कोई रानी जैसा दिखना चाहता है। यह ट्रीटमेंट सिर्फ आपकी त्वचा को खूबसूरत बनाएगा बल्कि आपके पोर्स को साफ भी करेगा, जिससे स्किन से जुड़ी समस्याएं नहीं होंगी। चाहे आप ड्राई पैचेज़ से छुटकारा पाना चाह रही हों या फिर पिंपल्स से, फेस पॉलिशिंग आपके लिए परफेक्ट साबित होगी। इससे आपकी त्वचा स्वस्थ लगने लगेगी।

डीप कैमिकल पील

कैमिकल पील से आपकी त्वचा दिखने और महसूस करने में कहीं ज़्यादा जवान हो जाती है। इससे एक्सफोलिएशन का प्रोसेस शुरू हो जाता है, जिससे सेल्स को तेज़ी से बढ़ावा मिलता है। इसका मतलब आपकी त्वचा को ब्लेमिश से छुटकारा मिलता है और वह मुलायम और ग्लोइंग हो जाती है।