विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) के फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन लाइमलाइट में बने रहे। सोशल मीडिया पर मार्नस की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हुई, जिसमें वह सोते हुए नजर आए। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की दूसरी पारी के दौरान डेविड वॉर्नर जिस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय डगआउट में बैठे मार्नस लाबुशेन सो रहे थे, जिसका वीडियो आईसीसी ने खुद शेयर किया। हालांकि, मोहम्मद सिराज ने वॉर्नर को आउट कर लाबुशेन की नींद तोड़ी और इस दौरान मार्नस के सोने का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इस बीच हाल ही में लाबुशेन ने बैटिंग से पहले सोने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मार्नस लाबुशेन ने डगआउट में सोने को लेकर तोड़ी चुप्पी

दरअसल, दुनिया के नंबर वन टेस्ट बैटर मार्नस लाबुशेन ने दूसरी पारी में अपनी बैटिंग से पहले सोने पर हाल ही में बयान दिया है। मार्नस ने कहा कि वह सिर्फ अपनी आंखों को आराम दे रहे थे और खुद को बल्लेबाजी के लिए फ्रेश महसूस करने के लिए सोए थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि आप कभी भी पूरा खेल नहीं देख सकते है। ''मैं मैच के बीच में अपनी आंखों को आराम दे रहा था और आराम कर रहा था। मैं अपनी नसों को थोड़ा शांत करने की कोशिश कर रहा था, आप हर समय खेल नहीं देख सकते, लेकिन सिराज ने जैसे ही वॉर्नर को आउट कर हमें पहला झटका दिया  मैं वहां उठा और बहुत जल्द जाग गया।''

मोहम्मद सिराज ने लाबुशेन को जमकर किया परेशान

दरअसल, ड्रेसिंग रूम में सो रहे मार्नस लाबुशेन की नींद मोहम्मद सिराज में खराब की। डेविड वॉर्नर के आउट होते ही लाबुशेन चौंककर उठे और बल्ला लेकर तुरंत मैदान पर दौड़े। इसके बाद मार्नस की पारी की दूसरी गेंद पर ही सिराज की लेंथ गेंद से उन्हें चोट लगी। ये गेंद इतनी तेज थी कि मार्नस के हाथ से बल्ला ही छूट गया और इसकी अगली गेंद सिराज ने डिफेंड की। इसके बाद 10वें ओवर में फिर से सिराज ने लाबुशेन को चोट पहुंचाई। इस दौरान फिजियो ने मैदान पर आकर उनका चेकअप किया। उन्हें चोट चो नहीं लगी और वह खेल खत्म होने तक 41 रन बनाकर नाबाद लौटे।