बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर पैपराजी के कमरे में कैद हो गईं। हालांकि, इस बार उन्हें जिम के बाहर या अर्जुन कपूर के साथ नहीं देखा गया। मलाइका अरोड़ा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गईं, जहां से उनकी कुछ ऐसी तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें उनका स्वैग जमकर नजर आ रहा है।

कपड़ों को लेकर सुर्खियों में आईं मलाइका

हर बार की तरह इस बार भी मलाइका ने कैमरे के सामने कई तरह के पोज दिए। मगर इस बार पोज से ज्यादा खास बात उनके पहने हुए कपड़ों में रही, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्ट्रेस को देखते ही पैपराजी एक्टिव हो गए, और उन्होंने मलाइका के कर से उतरने से लेकर एयरपोर्ट तक जाने तक उनकी तस्वीर खींची।

शर्ट के खुले बटन में नजर आईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा के कपड़ों की बात करें, तो उन्होंने जींस और शर्ट पहनी हुई थी। शर्ट का बटन खुला हुआ था। मलाइका ने जिस तरह से या जिस अंदाज में शर्ट के बटन खुले रखे, बस स्टाइल कुछ को पसंद आया तो कुछ ने हमेशा की तरह उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

मलाइका अरोड़ा की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

इस शर्ट के अंदर मलाइका ने क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसे वह फ्लान्ट कर रहीं थीं। एक्ट्रेस की कई तरह की तस्वीर सामने आई है,‌ जिनमें उनकी अदाओं को देख फैंस ने तारीफ भी की है। ड्रेसिंग सेंस के अलावा मलाइका अरोड़ा की स्माइल ने भी लोगों को आकर्षित किया। गौरतलब है कि मलाइका फिल्मों में कम और रियलिटी शो को जज करते हुए या फैशन शो में ज्यादा नजर आती हैं। साल 2022 में उनके नाम पर बना वेब शो मूविंग इन की मालिका शुरू हुआ था। इस शो में उनकी प्रोफेशनल के साथ ही पर्सनल लाइफ को भी दिखाया गया था।