नए साल की पूर्व संध्या कुछ चीजों को अतीत में छोड़ने और आने वाले साल के स्वागत का प्रतीक है। इस खुशी में लोग जश्न मनाते हैं, आतिशबाजी करते हैं और एक-दूसरे को बधाई देते हैं। यह मौका ऐसा होता है, जहां दोस्तों की महफिल सजती है, परिवार के सदस्य एक-दूसरे से मिलते हैं और खुशियां बांटते हैं। नए तरह के फूड्स का आनंद लिया जाता है और गेम्स भी खेले जाते हैं। वैसे डांस के बिना तो नए साल की पार्टी अधूरी है। इसलिए नए-पुराने हर तरह के गाने पर लोग पूरी रात झूमते हैं।

आपका भी अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी का प्लान होगा। ड्रेस का चुनाव तो आपने कर ही लिया होगा, लेकिन आपकी पर्सनालिटी में चार चांद लगाने और पार्टी की फिजाओं में खुशबू फैलाने के लिए आपके पास आपका पसंदीदा फ्रेगरेंस तो जरूर होना चाहिए। लेकिन हर किसी के सामने यह समस्या आती है कि अपना पसंदीदा फ्रेगरेंस कैसे चुनें। इसमें ITC Engage Fragrance Finder टूल आपकी मदद करेगा।

ITC Engage Fragrance Finder एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) टूल है, जो कंज्यूमर को उनकी पसंद और सूट के मुताबिक प्रोडक्ट चुनने में मदद करता है। यह टूल कंज्यूमर की पसंद, जेंडर आइडेंटी और किस मौके पर कौन सा फ्रेग्नेंस इस्तेमाल किया जाए, उसके आधार पर विश्लेषण करके फ्रेगरेंस का सुझाव देता है। आप इस टूल के माधयम से वो फ्रेगरेंस तलाश कर पाएंगे जो आपकी पर्सनालिटी और न्यू ईयर पार्टी के लिए सूट करती हो, जिसे लगाकर दूसरे भी आपकी बार-बार तारीफ करेंगे।

कपड़े से लेकर जूते और ज्वैलरी तक हम सबकी खरीदारी स्वयं के निर्णय पर करते हैं, लेकिन जब बात फ्रेगरेंस की हो, तो इस पर दूसरे की राय जरूर लेते हैं। कई बार दूसरे की राय ठीक भी होती है, लेकिन बहुत बार गलत भी होती है। ऐसे में ITC Engage Fragrance Finder आपको खुद की पर्सनालिटी को सूट करने वाली परफेक्ट फ्रेगरेंस की खोज करने में मदद करता है। आप खुद निर्णय लेकर अपने लिए या मौके के हिसाब से परफेक्ट फ्रेगरेंस पसंद कर सकते हैं।

बता दें कि ITC Engage Fragrance Finder टूल को आईटीसी लाइफ साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी सेंटर द्वारा विकसित किया गया है। यह उपभोक्ता की पसंद की सुगंध से मेल खाने के लिए एक टेक्नोलॉजी इंटरफेस का उपयोग करता है। एक बार QR कोड स्कैन हो जाने के बाद, यह कंज्यूमर को कुछ सवालों के जवाब देने के लिए फाइंडर प्लेटफॉर्म पर ले जाता है। ट्रैक की गई प्रक्रिया सुगंध के विकल्पों का चयन प्रदान करती है, जो उपभोक्ता को पसंद आ सकती है।

पार्टी न्यू ईयर की हो या फिर कोई और, हर कोई अपने आप को बेहतर दिखाना चाहता है। और यह हम सब जानते हैं कि एक अच्छी फ्रेगरेंस हमारी पर्सनालिटी को निखार देती है। इसलिए इस बार नए साल की पार्टी में अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ITC Engage Fragrance Finder की मदद से एक परफेक्ट फ्रेगरेंस जरूर चुनें।