सत्यप्रेम की कथा और भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी के साथ नजर आने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन जल्द ही कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते दिख सकते हैं। कबीर खान की इस अपकमिंग फिल्म में दर्शकों को यह नई जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल अक्तूबर से शुरू होने  जा रही है। 

बड़े पर्दे पर जमेगी कार्तिक-कटरीना की जोड़ी?

एक सूत्र के मुताबिक कबीर खान की फिल्म में कार्तिक पूर्ण रूप से एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि “कार्तिक ने अब तक एक भी एक्शन से भरपूर फिल्म में काम नहीं किया है। फिलहाल कबीर  एक्शन-रोमांस के प्लॉट पर ध्यान केंद्रित कर फिल्म की कहानी लिख रहे हैं। चर्चा है कि कैटरीना कैफ कबीर की फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी। 

 “वे एक ऐसे सह-कलाकार की तलाश में हैं जिसने कार्तिक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया है। कृति सेनन और कियारा आडवाणी निश्चित रूप से बाहर हैं। कबीर कैटरीना के बहुत करीबी दोस्त हैं, जिन्हें एक हिट की सख्त जरूरत है। फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ उनकी कोशिश विफल रही। उन्हें दौड़ में वापस आने की जरूरत है। यही वजह है कि वह अपने निर्देशक-मित्रों को फीलर्स भेज रही हैं।''

इस फिल्म में नजर आए थे कार्तिक

बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा में नजर आए थे। रोहित धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पूरी तरह से धराशायी हो गई थी। फिल्म ने टिकट खिड़की पर महज 32.20 करोड़ का ही कलेक्शन किया था। अभिनेता के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही सत्यप्रेम की कथा में दिखने वाले  हैं।