अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म 'भीड़' रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म कोविड महामारी की दस्तक के बाद देश में लगे लॉकडाउन के बाद के हालातों पर आधारित है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर इस फिल्म में लीड रोल में हैं। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस फिल्म को लेकर अब जो एक और खबर आ रही है, उसने मेकर्स की चिंता और बढ़ा दी है। 

कलेक्शन पर पड़ेगा असर

फिल्म 'भीड़' को लेकर चिंताजनक खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भीड़' ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरों के मुताबिक यह फिल्म भी पायरेसी का शिकार हो गई है। अनुभव सिन्हा की 'भीड़' कई टोरेंट साइट्स पर फुल एचडी क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। गौरतलब है कि पाइरेसी एक बड़ा मुद्दा है जिससे बॉलीवुड फिल्में सालों से जूझ रही हैं। फिल्मों के रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक होने का सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता है।

यह फिल्में भी हुईं लीक?

बता दें कि 'भीड़' से पहले 'तू झूठी मैं मक्कार', 'दृश्यम 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' जैसी कई बड़ी फिल्में हाल के दिनों में पायरेसी की चपेट में आई हैं। आपको बता दें कि 'भीड़' को ब्लैक एंड व्हाइट में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में लॉकडाउन के दौरान शहरों से पलायन करने वाले लोगों की दुर्दशा को पर्दे पर दिखाया गया है। यूं भी 'भीड़' का ओपनिंग डे कलेक्शन खास नहीं रहा, उस पर इसके लीक होने से मेकर्स की चिंता बढ़ना लाजमी है।

पहले दिन की कमाई निराशाजनक

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की काफी चर्चा थी। मगर, इसके पहले दिन की कमाई निराशाजनक है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन महज 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि राजकुमार राव और भूमि के अलावा इस फिल्म में दीया मिर्जा, पंकज कपूर, आशुतोष राणा, वीरेंद्र सक्सेना और कई दूसरे कलाकारों ने भी अहम अहम भूमिका निभाई है