मऊ। यूपी के मऊ जनपद में एक लड़की ने प्यार के चक्कर में अपने हाथ की नस काटकर सैयद के मजार पर खून चढ़ा दिया। लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि लड़की संदीप नाम के युवक से प्यार करती थी। मजार के पास से एक लव लेटर भी मिला है। प्यार के सिलसिले में ही लड़की ने अपना खून मजार पर चढ़ा दिया। पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।
  मामला दोहरीघाट थाना क्षेत्र के कादीपुर गांव का है, जहां पर एक युवती प्यार के चक्कर में सुबह घर से निकल कर सैयद मजार के पास पहुंची। यहां युवती ने अपने हाथ की नस काट ली और खून मजार पर चढ़ा दिया। ऐसा करने के बाद खून बहने से युवती की हालत खराब हो गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को मजार के पास से एक लव लेटर मिला है, उसी के आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है। दूसरी तरफ, परिवार कह रहा है कि भूत प्रेत और सैयद के पकड़ लेने की वजह से युवती ने हाथ काट लिया है।
  भूत प्रेत और प्यार के एंगल से पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मामला सामने आने के बाद से पूरे गांव में इसे लेकर चर्चा हो रही है। युवती के परिवार वालों का कहना है कि सारा परिवार रक्षाबंधन पर अपने रिश्तेदारों के यहां गया हुआ था, तब ही अकेली लड़की घर से निकलकर मजार के पास पहुंच गई। परिवार वालों का कहना है कि उसे सैयद ने पकड़ लिया है, यही कारण है कि उसने हाथ की नस काटकर उन्हें खून चढ़ा दिया। नस काटने के कारण युवती की तबीयत खराब हो गई थी इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।