मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों ने गैस कटर की मदद से एक एटीएम को काटने की कोशिश की तो अचानक वहां आग धधक उठी,इसकी वजह से एटीएम मशीन में रखे लाखों रुपए जल गए हैं। वहां आग लगने पर बदमाश भाग खड़े हुए। लोगों ने एटीएम में आग लगी देखी तो कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी देर मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।
दरअसल, घटना मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र की है, जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम पुलिस चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर लगा है। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पुलिस का कोई खौफ उनके मन में नहीं है। यही वजह है कि बदमाशों ने देर रात एटीएम चेंबर में घुसकर मशीन को गैस कटर से काटने की कोशिश की। बदमाश मशीन में रखे लाखों रुपए लूटना चाहते थे, लेकिन बदमाशों के मंसूबों पर उस वक्त पानी फिर गया, जब अचानक मशीन में आग लग गई।
आग लगते ही बदमाश डर गए और वहां से भाग खड़े हुए। इतना ही नहीं, डर के मारे बदमाश अपना सामान भी एटीएम चेंबर में ही छोड़ गए। पुलिस को जब आग लगने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची। सिपाहियों ने एटीएम काटे जाने की सूचना आला अधिकारियों को दी और फिर एसबीआई के अधिकारियों को भी सूचना दी गई, लेकिन घटना के 3 घंटे बाद तक बैंक का कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। आशंका जताई जा रही है कि लाखों रुपए एटीएम मशीन में जलकर राख हो गए हैं।