आगरा पुलिस की रविवार रात करीब 1.30 बजे टीपीनगर में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर फायर किए। जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर प्रमोद के पैर में गोली लगी। जिससे वो घायल हो गया। उसके साथी को भी पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

थाना हरीपर्वत पुलिस को देर रात मुखबिर से सूचना मिली थी कि 2 हथियारबंद बदमाश आगरा के सदर क्षेत्र में किसी व्यापारी को लूटने के इरादे से टीपी नगर क्षेत्र से होकर गुजर रहे हैं। पुलिस टीम मौके टीपी नगर पहुंच गई और दोनों बदमाशों की घेराबंदी कर ली। इसी बीच बदमाशों ने पुलिस टीम पर कई राउंड फायर किए। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से जमीन पर गिर पड़ा। उसके साथी को मौका पाते ही पुलिस ने दबोच लिया। गोली लगने से घायल हुआ बदमाश थाना सिकंदरा का हिस्ट्रीशीटर प्रमोद निकला। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। उसे एसएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसका साथी सुरेंद्र सिंह भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हिस्ट्रीशीटर प्रमोद पुत्र रामबाबू मूलरूप से निवासी लखनपुर थाना सिकंदरा का रहने वाला है। फिलहाल वह सेतिया टाउन, इटोरा मोड थाना मलपुरा में रह रहा था। आरोप है कि उसने आगरा समेत आसपास के जनपदों में लूट और डकैती की कई वारदतें की हैं। उसके खिलाफ आगरा समेत आसपास के जनपदों में 30 केस दर्ज हैं। 

पुलिस ने प्रमोद के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस 315 बोर, 2 खोखा कारतूस 315 बोर और 1 मोटरसाइकिल बरामद की है। उसके साथी सुरेंद्र सिंह पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी प्रकाश नगर थाना शाहगंज के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 2 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किए गए हैं ।