कोसली कस्बा के नाहड़ रोड पर शुक्रवार की रात एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने साइकिल सवार दुकानदार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दुकानदार की मौत हो गई और चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। कोसली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार जिले के गांव झोलरी के रहने वाले सूरजभान वर्तमान में कोसली की नई बस्ती में परिवार के साथ रहते है। उन्होंने गांव झोलरी में परचून की दुकान खोली हुई है। प्रतिदिन सूरजभान कोसली से साइकिल पर गांव स्थित दुकान पर आते-जाते है।

शुक्रवार की रात सूरजभान अपनी दुकान बंद कर साइकिल से कोसली स्थित घर लौट रहे थे। सूरजभान नाहड़ रोड पर कोसली के निकट पहुंचे तो पीछे से आए तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी साइकिल को टक्कर मार दी।

अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह साइकिल सहित सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया। रात का समय होने के कारण किसी को भी दुर्घटना के बारे में पता नहीं लगा। शनिवार की तड़के राहगीरों ने सड़क किनारे झाड़ियों में साइकिल व एक व्यक्ति का शव पड़ा देख कर पुलिस को सूचना दी।

महाबीर के देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर स्वजन भी तलाश कर रहे थे। पुलिस की सूचना के बाद स्वजन भी मौके पर पहुंचे। दुर्घटना में सूरजभान की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कोसली के नागरिक अस्पताल में भेजा। पुलिस द्वारा शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मृतक के स्वजन की शिकायत पर वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।