ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं। मैक्सवेल टीम के 13वें खिलाड़ी हैं जो कोरोना की चपेट में आए हैं। इससे पहले मेलबर्न स्टार्स के 12 खिलाड़ी और 8 सपोर्टिंग स्टाफ को भी कोरोना हो चुका है। मेलबर्न स्टार्स ने अपने बयान में कहा, ‘हमारे कप्तान मैक्सवेल ने मंगलवार को एंटीजन टेस्ट कराया गया था जो कि पॉजिटिव आया है। हमने उनका PCR टेस्ट कर लिया है और उन्हें आईसोलेशन में भेज दिया गया है। इससे पहले ब्रिस्बेन हीट टीम के खिलाड़ी रेपिड एंटीजन टेस्ट कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इसी वजह से बिग बैश लीग के तीन मैचों का शेड्यूल आखिरी समय पर बदलना पड़ा था।

एशेज पर भी कोरोना का साया- एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ग्लेन मैक्ग्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके चलते वो अब सिडनी टेस्ट के शुरुआती दिनों में नजर नहीं आएंगे। मैक्ग्रा इस सीरीज ब्रॉडकास्ट चैनल की कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे। सिडनी टेस्ट मैच आज से शुरू हो गया है।ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वो सिडनी टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह उस्मान ख्वाजा को जगह मिली है। ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO भी हैं कोरोना संक्रमित- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO निक हॉकले भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बोर्ड द्वारा कहा गया था कि हॉकले का PCR टेस्ट हुआ, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए हैं। उनमें कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। उन्हें आइसोलेट किया गया है। उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है।