हरियाणा | पानीपत में ददलाना गोल चक्कर के पास शनिवार करीब 12 बजे वेल्डिंग कराते समय एक टैंकर फट गया। हादसे में टैंकर में बैठे चालक और इलेक्ट्रीशियन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वेल्डिंग कर रहा कर्मचारी और पास खड़ा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें सामान्य अस्पताल पहुंचाया और आगामी कार्रवाई शुरू की।हरिद्वार के किशनपुर जमालपुर निवासी तस्लीम ने बताया कि वह अपने भाई सगे भाई जुनेद (25) पुत्र वकील अहमद और गांव के ही रहने वाले मोहम्मद हुसैन के साथ पानीपत रिफाइनरी में टैंकर में गैस भरवाने के लिए आए थे।

शुक्रवार रात करीब 11 बजे वे पानीपत पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि टैंकर में परिचालक की तरफ से तेल की टंकी के पास बक्से की कुंडी टूटी हुई थी। शनिवार सुबह वह गैस भरवाने के लिए रिफाइनरी की तरफ जा रहे थे। जब वह ददलाना चौक पर पहुंचे तो इसी बीच उन्हें वेल्डिंग की दुकान दिखी। वह वेल्डिंग कराने लगे।उसके भाई ने इलेक्ट्रीशियन पप्पू को भी बुला लिया। भाई जुनेद गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठा हुआ था।

जबकि इलेक्ट्रीशियन पप्पू भाई के साथ वाली सीट पर बैठकर वायरिंग ठीक कर रहा था। वह और मोहम्मद हुसैन बाहर खड़े थे। वेल्डिंग कर्मचारी सोमनाथ ने जैसे ही वेल्डिंग का काम शुरू किया तो चिंगारी उठते ही गैस का टैंकर फट गया। इससे उसके भाई जुनेद और इलेक्ट्रीशियन पप्पू की मौत हो गई। जबकि धमाके के बाद वेल्डिंग करने वाले सोमनाथ और पड़ोसी मोहम्मद हुसैन गंभीर दूर जाकर गिरे और रूप से घायल हो गए। वह दूर खड़ा था इसलिए बच गया।