तालाब में नहाते हुए का लाइव वीडियो बनाने के चक्कर में चार युवकों की जान चली गई। वीडियो बनाते समय तालाब पार करने की कोशिश में एक के बाद चारों युवक तालाब में डूब गए। 

चूरू जिले के गांव रामसरा में इंस्टाग्राम पर नहाने का वीडियो लाइव करवाते समय चार युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने युवकों के डूबने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद चारों के शवों को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि गांव के चार युवक करीब तीन बजे तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। इस दौरान सुरेश ( 21) ने शर्त लगाई कि वो तालाब को पार कर लेगा। इसके बाद वो सबसे आगे तैरने लगा, लेकिन बीच पानी में संतुलन बिगड़ने से वह डूबने लगा, जिसको बचाने के प्रयास में तीनों साथी गहरे पानी में उतर गए। हादसे में सुरेश नायक (21), योगेश रैगर (18), लोकेश निमेल (18) और करीब सिंह (18) की डूबने से मौत हो गई। देर शाम तक रामसरा निवासी जीतू प्रजापत, उमर प्रजापत, रणजीत कड़वासरा, ताराचंद प्रजापत, सुभाष, ओमप्रकाश नाई और प्यारेलाल ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एक के बाद एक चारों युवकों के शवों को बाहर निकाला। चारों युवकों के शवों को चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सोमवार को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा।

घटनास्थल पर मौजूद लड़के मोनू (17) के अनुसार रविवार दोपहर को लोकेश ने करीब साढ़े चार बजे कॉल कर जोहड़ में नहाने के लिए बुलाया था। मोनू ने नहाने से मना कर दिया। इस पर युवकों ने उसे नहाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइव करने की बात कही। उसी दौरान अचानक लोकेश डूबने लगा तो मोनू घबरा गया और युवक के परिजनों को इस बारे में सूचना दी। सूचना मिलने पर ग्रामीण और युवक के परिजन मौके पर पहुंचे।