पंजाब : मोहाली के सेक्टर-91 की एक सोसायटी में रहने वाली 63 वर्षीय अविवाहित महिला डॉक्टर ने सोसायटी की ही पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान डॉ. रविंदर कौर के रूप में हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची सोहाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी। 

घटना तीन दिन पहले की है। सोसायटी के लोगों ने बताया कि महिला डॉक्टर घर में अकेली ही रहती थीं और किसी से ज्यादा बात नहीं करती थीं। वह पांच साल पहले सरकारी अस्पताल से सेवानिवृत्त हुई थीं। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ही मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे फेज-6 के सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। महिला डॉक्टर के भाई के विदेश में रहते हैं, उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

सोहाना पुलिस थाना प्रभारी गुरचरण सिंह ने बताया कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। पड़ोसियों ने भी बताया कि महिला डॉक्टर कुछ दिन से मानसिक तनाव में थीं। मौके से फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। भाई अमेरिका में रहता है। उसको भी इसके बारे में जानकारी दे दी गई है।