जयपुर। राजस्थान के चूरू जिले में पत्नी से हुए विवाद के बाद एक पिता ने अपने तीन साल के बेटे की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। मां ने जब बेटे को खून से लथपथ देखा तो वह चिल्लाई। इस पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चे को अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

राजलदेसर पुलिस थाना अधिकारी रतनलाल ने बताया कि कस्बे के प्रेम नगर निवासी प्रहलाद का बुधवर शाम को उसकी पत्नी रजनी के साथ विवाद हो गया था। विवाद ज्यादा हुआ तो गुस्से में प्रहलाद ने घर में रखी कुल्हाड़ी से तीन साल के बेटे लोकेश की गर्दन पर वार किया। जिससे लोकेश की मौके पर ही मौत हो गई।

रजनी जोर से चिल्लाई तो आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर लोकेश को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद प्रहलाद फरार हो गया था। पुलिस ने प्रहलाद को बृहस्पतिवार को राजलदेसर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि रजनी के बच्चों को सही तरह से नहीं रखने को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में प्रहलाद ने बेटे की हत्या कर दी। प्रहलाद के एक साल का बच्चा और है। जिस समय लोकेश की हत्या की उस समय वह नींद में सो रहा था।