दुबई । एल्पागो प्रॉपर्टीज ने दुबई के रियल एस्टेट बाजार में डबल सिग्नेचर विला 'कासा डेल सोल' को पाम जुमेराह के बिलियनेयर्स रो पर एईडी (दुबई की करेंसी) 302.5 मिलियन में बेचकर रिकॉर्ड बनाया है।

पाम जुमेराह बिलियनेयर्स रो पर सबसे बड़ा सिग्नेचर विला कासा डेल सोल एक रिकॉर्ड सौदे पर बेचा गया। इस आधुनिक वास्तुशिल्प कृति ने संयुक्त अरब अमीरात में सबसे महंगी विला बिक्री के रूप में रिकॉर्ड बुक में जगह बना ली है।

8 बेडरूम और 15 कारों के लिए अंडरग्राउंड पाकिर्ंग के साथ, बेहद बड़ा कासा डेल सोल को 28,000 वर्ग फुट के प्लॉट पर चार स्तरों (बेसमेंट, ग्राउंड, फर्स्ट, सेकंड फ्लोर) पर बनाया गया है। इसमें लगभग 25,000 वर्ग फुट का एक संलग्न क्षेत्र है, जो इसे पाम जुमेराह के फ्रोंड जी बिलियनेयर्स में स्थित अल्पागो प्रॉपर्टीज के सबसे बड़ा सिग्नेचर विला बनाता है। विला में होम सिनेमा, बॉलिंग एली, जिम, हम्माम, सौना, इन्फिनिटी पूल, जकूजी, गेम रूम, टैरेस सीटिंग एरिया आदि जैसी सुविधाएं हैं।

डबल सिग्नेचर विला बिक्री दुबई के लक्जरी प्रॉपर्टी मार्किट को बदलने के लिए तैयार है। यह महत्वपूर्ण बिक्री संयुक्त अरब अमीरात के रियल एस्टेट बाजार में एक नया मानदंड स्थापित करती है।

कासा डेल सोल के साथ 2023 की पहली तिमाही तक समाप्त होने के साथ, यह पाम जुमेराह पर 6 सेट की सीरीज में चौथा सिग्नेचर विला होगा।

अल्पागो ग्रुप के मूरत अय्यल्डिज ने बिक्री पर टिप्पणी की, उन्होंने कहा, हम इस बिक्री से बहुत खुश हैं, जो बाजार में हमारी क्षमताओं को रेखांकित करती है। यह बिक्री शीर्ष आवासीय, वाणिज्यिक और आतिथ्य परियोजनाओं को विकसित करने में अग्रणी के रूप में हमारी स्थिति को और मजबूत करती है।