पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन में तरनतारन के वल्टोहा एरिया मे एक ड्रोन को 3 किलोग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने इसकी पुष्टि की है । उन्होंने कहा कि पुलिस के द्वारा सारे एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आरोपियों की किसी भी गतिविधि को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

इससे पहले भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित गांव क्लश में शुक्रवार अल सुबह बीएसएफ ने फायरिंग कर ड्रोन गिरा दिया था। सुबह बीएसएफ और पुलिस के विशेष दल ने तलाशी अभियान चलाया तो खेत से पांच किलो हेरोइन बरामद हुई। इसकी कीमत 25 करोड़ रुपये बताई जा रही है। 

बीएसएफ ने फायरिंग कर खदेड़ा पाकिस्तानी ड्रोन
उधर, फाजिल्का स्थित बीएसएफ की खोखर बीओपी के नजदीक रात दो बजे पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुस आया। बीएसएफ जवानों ने फायरिंग कर ड्रोन को पाकिस्तान खदेड़ दिया। इसके बाद बीएसएफ और पुलिस ने उक्त क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। खुफिया सूत्रों के अनुसार भारत-पाक सीमा पर स्थित गांव कादरबख्श के पास गुरुवार रात दो बजे बीएसएफ के जवानों को ड्रोन हलचल दिखाई दी। जवानों ने ताबड़तोड़ गोलियां दागीं लेकिन ड्रोन पाकिस्तान लौट गया। फाजिल्का के डीएसपी सुबेग सिंह ने बताया कि ड्रोन भारतीय क्षेत्र में जरूर आया था लेकिन सर्च अभियान में कुछ बरामद नहीं हुआ है।