मुम्बई । अनुभवी स्पिनर आर अश्विन आईपीएल के 2022 सत्र में महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की ओर से खेलना चाहते हैं। अश्विन ने कहा है कि सीएसके मेरे  दिल के करीब है। उन्होंने कहा, ‘सीएसके मेरे दिल के करीब है। मेरे लिए वह स्कूल की तरह ही है। यहां मैंने प्री केजी, एलकेजी, यूकेजी, प्राइमरी स्कूल की शिक्षा ली हालांकि बाद में मैं दूसरे स्कूल में चला गया।’ उन्होंने कहा कि सबकुछ पूरा होने के बाद मैं भी घर वापस आना पसंद करूंगा हालांकि यह सब नीलामी पर निर्भर करेगा। जनवरी के अंतिम सप्ताह में मेगा नीलामी शुरु हो सकती है।
उन्होंने कहा कि नीलामी में चीजें आसान नहीं रहने वाली हैं। 10 टीमें अलग-अलग रणनीति के साथ उतरेंगी। सबकी अपनी सोच है। हमें नहीं पता है कि हम किस टीम की अंतिम ग्यारह में फिट होंगे। उन्होंने कहा कि बतौर पेशेवर मैं किसी भी टीम में जाता हूं, तो अपना सौ फीसदी देने का प्रयास करूंगा। टीमें आप पर बड़ी राशि खर्च कर रही हैं और आप पर भरोसा का रही हैं। इसलिए उन्हें निराशा नहीं किया जा सकता है।
अश्विन ने जून 2010 में टीम इंडिया की ओर से डेब्यू किया था। वे आईपीएल के शुरुआती चरण से सीएसके के साथ थे। 2015 तक उन्होंने फ्रेंचाइजी की ओर से 94 पारियों में 24 की औसत से 90 विकेट लिए हैं। टीम के 2 साल के लिए निलंबित होने के बाद वे 2016 और 2017 में पुणे की ओर से उतरे थे। वहीं साल 2020 सत्र में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें शामिला किया था।