जयपुर में कांग्रेस नेता और पूर्व राज्य मंत्री गोपाल केसावत की बेटी का अपहरण कर लिया गया। कांग्रेस नेता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच में सीएएसटी और डीएसटी की टीम जांच में जुट गई है। 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कांग्रेस नेता की 21 साल की बेटी अभिलाषा केसावत का प्रतापनगर थाना इलाके से अपहरण हो गया। गोपाल केसवात ने कहा कि उनकी बेटी सोमवार शाम करीब पांच बजे सब्जी खरीदने गई हुई थी। शाम छह बजे उसका फोन आया कि पापा मेरे पीछे कुछ लड़के लगे हुए हैं। तुरंत गाड़ी लेकर आ जाओ। इसके बाद मंत्री गोपाल केसावत तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन वहां न बेटी मिली और न उसकी स्कूटी। उनकी बेटी का मोबाइल भी बंद आ रहा है।

गोपाल केसावत ने प्रताप नगर थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। गोपाल केसावत ने चार लोग जय सिंह, विजेंद्र, देवेन्द्र और राधा पर बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने चारों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। गोपाल केसावत ने आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले ही इन चारों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। थाना अधिकारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत सर्च की कार्रवाई शुरू की। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं मंगलवार सुबह अभिलाषा की स्कूटी एयरपोर्ट के पास मिल गई। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभिलाषा की तलाश कर रही है।

बता दें कि गोपाल केसावत पिछली गहलोत सरकार में घुमंतू विभाग के अध्यक्ष रह चुके हैं। जानकारी के अनुसार उनपर पहले भी कई बार निजी रंजिश के चलते हमला हो चुका है। पुलिस को सूचना भी दी थी लेकिन इस मामले में कुछ नहीं हुआ। गोपाल केसावत ने कहा कि मुझ पर और मेरे परिवार पर खतरा बना हुआ था पर पुलिस ने सही कार्रवाई नहीं की। पुलिस को जांच में देखना चाहिए कि क्यों बार-बार मुझे और मेरे परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।