गोपालपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के सोनहुला स्कूल के पास वाहन जांच के क्रम में 2943 बोतल शराब जब्त की।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक स्कार्पियो और दो बाइक जब्त करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।कार्रवाई के समय कुछ तस्कर मौके से फरार हो गए। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

थानाध्‍यक्ष ने की वाहन जांच के दौरान शराब जब्ती की पुष्टि

थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि गोपालपुर पुलिस की एक टीम ने सोनहुला स्कूल के पास शराब तस्करों के खिलाफ चलाए गए अभियान में 2943 बोतल शराब जब्त की।

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक स्कार्पियो तथा दो बाइक को जब्त करते हुए स्कार्पियो चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालक गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मुश्टोली गांव निवासी सिंटू चौधरी बताया जाता है।

वहीं, एक अन्य आरोपित गोपालपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव निवासी रवि कुमार गुप्ता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी कर उन्हें आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।

इधर, पुलिस ने 26 लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश

इधर, कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने जांच अभियान में 26 लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया।

उत्पाद निरीक्षक प्रकाश चंद्र ने बताया कि विभागीय निर्देशों के आलोक में रविवार की देर शाम कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर ब्रेथ एनालाइजर के सहयोग से जांच अभियान चलाया गया।

इस अभियान में उत्तर प्रदेशकी तरफ से आने वाले तमाम वाहन चालकों तथा अन्य लोगों की जांच की गई। इस दौरान 26 लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए सभी आरोपितों के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उनके खिलाफ प्राथमिकी कर आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें सोमवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।