मोतिहारी में एक दम्पति के घर बेटी ने जन्म लिया और जन्म के सातवें रोज उस दंपति ने पूल से नदी में छलांग लगा कर जान दे दी। घटना चिरैया थाना क्षेत्र के ललबेगियां की है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन और प्रशासनिक लोग घटना स्थल पर पहुंचे। स्थानीय गोताखोर की मदद से महिला के शव को बरामद कर लिया गया है जबकि पति के शव की तलाश जारी है। मृतक दंपति की पहचान भेरियाही गांव निवासी शिवनंदन जयसवाल (25) और उनकी पत्नी ललबेगिया निवासी मुस्कान कुमारी (19) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि शिवनंदन जयसवाल और मुस्कान की शादी डेढ़ वर्ष पहले हुई थी। शिवनंदन नेपाल में रह कर मजदूरी करता था। मुस्कान गर्भवती होने के कारण करीब डेढ़ महीने से अपने मायके ललबेगिया आई थी। इस दौरान एक सप्ताह पहले उसने एक बेटी को जन्म दिया। दो रोज पहले बड़े ही धूमधाम से बेटी का छठी मनाया गया।

छठी के बाद पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था जिस वजह से दो दिन से पति और पत्नी दोनों खाना नहीं खा रहे थे। बीती रात दोनों करीब 10 बजे घर से यह कह कर निकले कि पड़ोस में मेंहदी कार्यक्रम में जा रहे है। काफी देर घर वापस नहीं लौटने पर लोगों ने दोनों की खोजबीन शुरू कर दी। इस दौरान करीब 12 बजे रात में परिजनों को यह जानकारी मिली कि दोनों ने ललबेगिया पूल पर से नदी में कूद कर जान दे दिया है।

पूल से कूदने की जानकारी मिलने के बाद घर में हाहाकार मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। आनफानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों ने दोनों के शव की तलाश शुरू कर दी।

घटनास्थल पर प्रशासन के पहुंचते ही स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम शव खोजने में जुट गई। सुबह में फिर शव की तलाश शुरू की गई। इस दौरान मुस्कान के शव को बरामद कर लिया गया जबकि शिवनंदन की तलाश अभी भी जारी है।