बिहार के जमुई के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के गोष्टी गांव में शनिवार को घर में ही एक महिला का शव साड़ी के फंदे से झूलता हुआ मिला। मामले की सूचना स्थानीय थाने को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे से झूल रहे शव को उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया। मृतका की पहचान गोष्टी गांव निवासी फारूक अंसारी की पत्नी गुलशन बीबी (32) के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक, फारूक अंसारी गुजरात में रहकर मजदूरी करता है। वह आठ दिन पहले ही अपने गांव से कमाने गुजरात गया था। उसने अपने चार बच्चों और पत्नी को घर में भाई और भाभी के साथ रहने के लिए यहीं छोड़ दिया। लेकिन शनिवार को गुलशन बीबी का शव घर के अंदर साड़ी के फंदे से झूलता हुआ पाया मिला।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका गुलशन बीबी के पिता मोहम्मद शमीम अंसारी ने हत्या की आशंका जाहिर की। उन्होंने कहा कि घरेलू विवाद को लेकर उसकी बेटी की हत्या उसकी गोतनी और भैसुर (जेठ-जेठानी) ने पीट-पीटकर कर दी। सबूत छिपाने को लेकर उसे गले में साड़ी का फंदा डालकर लटका दिया गया। मृतका के पिता के बयान के आधार पर चंद्रमंडी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उसके बाद पुलिस उसकी गोतनी और भैसुर को गिरफ्तार कर उसे थाने लाया गया। जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इधर घटना की जानकारी के बाद झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार, चंद्रमंडी थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से पूछताछ की।