बिग बॉस सीजन 15 अपने शुरुआत से ही दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। शुरुआत से ही घर में कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन वीकेंड का वार सभी घरवालों के लिए काफी मजेदार रहा। बिग बॉस के मंच पर सलमान खान ने बप्पी दा को आमंत्रित किया और उनके इंडस्ट्री में 50 सालों का जश्न मनाया। सलमान खान ने यहां पर बप्पी दा के कई गाने भी गाए और उनके साथ मंच पर ढेर सारी बातचीत भी की।

याद किए बप्पी दा के पुराने दिन

बिग बॉस 15 के मेजबान सलमान खान ने बप्पी दा के शुरुआती दिनों को भी याद किया। इस बार घर में जंगलवासी और मुख्य घर बनाया गया है। जिससे बप्पी दा के करियर से जोड़ते हुए सलमान खान ने कहा कि बप्पी दा ने अपना पहला गाना ‘नन्हा शिकारी’ में कम्पोज किया था। जब ये फिल्म आई थी तो बप्पी दा की उम्र मात्र 20 वर्ष की थी। जिसका जिक्र सलमान खान ने मंच पर किया।

घरवालों ने गाने पर किया परफॉर्म

बप्पी दा को सिर्फ सलमान खान ने मंच पर नहीं बल्कि घरवालों ने भी दिग्गज सिंगर बप्पी दा के 50 सालों का जश्न मनाते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया। घर के सभी सदस्यों ने चीफ के गाने पर डांस किया, जोकि बप्पी दा को काफी पसंद आया और उन्होंने भी घरवालों को अपने लोकप्रिय गानों में से एक गाना डेडिकेट किया।

पोते का गाना किया लॉंच

बप्पी दा ने जहां अपने करियर की शुरुआत 20 की उम्र में की थी तो वहीं उनके पोते स्वास्तिक ने 12 साल की कम उम्र में म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। बप्पी दा के पोते ने अपना नया गाना ‘बच्चा पार्टी’ सलमान खान के साथ मंच पर लॉन्च किया। यहां वो अपने गाने के साथ-साथ सलमान खान को अपने गाने के डांस स्टेप्स सिखाते हुए भी नजर आए।

सलमान ने ऐसे किया स्वागत

सलमान खान ने बप्पी दा का अपने बिग बॉस के सेट पर स्वागत करते हुए उनका असली नाम भी दर्शकों को बताया। सलमान खान ने कहा, ‘बप्पी दा पहली बार बिग बॉस के मंच पर आए हैं। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि बप्पी दा का असल नाम आलोकेश है’। बप्पी दा ने कहा उनके बेटे का नाम अरुणेश है। उसके बाद जो होगा उनका नाम सूटकेस है’।

बप्पी दा ने इंडस्ट्री को दिए 50 साल

20 साल की कम उम्र में अपना करियर शुरू करने वाले बप्पी दा ने पिछले 50 साल में फिल्म जगत को कई सुपरहिट गाने दिए। उन्होंने डिस्को डांसर, तम्मा-तम्मा, तूने मारी एंट्रिया जैसे कई सुपरहिट गाने दिए। बप्पी दा के गाने आज भी बड़े चाव से सुने जाते हैं।