रामपुर।  समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के खिलाफ रामपुर के गंज थाने में फिर एक मुकदमा दर्ज हुआ है। आजम खान पर आरोप है कि रामपुर उपचुनाव में उन्होंने सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते समय महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाए हैं।
 सीओ सिटी अनुज चौधरी ने बताया कि शहनाज बेगम की तहरीर पर गंज थाने में आजम खान के खिलाफ  मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि शुतरखाना में आयोजित जनसभा में आजम खान ने महिलाओं को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की। उनका बयान सभी महिलाओं का अपमान है। जिस पर धारा 294(बी) 354(क)1(iv) 504 505(2) 509 153-ए(1) और धारा 125 में मुकदमा दर्ज किया गया है।
  सपा प्रत्याशी आसिम रजा के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान जमकर इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं। इसी क्रम में शुतरखाना में आयोजित एक जनसभा में आजम खान ने कहा कि जो आज तुम्हारे और हमारे साथ हुआ है चार सरकारों में अगर मैंने ऐसा किया होता तो बच्चा मां की कोख से पैदा होने से पहले ये पूछता कि पूछ लो आजम खान से कि कोख से बाहर निकलना भी है या नहीं। मैं मुजरिम हूं और मुझसे गलती हुई है।