लखनऊ । उत्तरप्रदेश में तबादलों में भ्रष्टाचार को लेकर हुई कार्रवाई से योगी सरकार के कई मंत्री नाराज हैं। इस लेकर सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि कभी-कभी बुलडोजर उल्टा भी चलता है।
इतना ही नहीं अखिलेश ने योगी सरकार में मंत्री दिनेश खटीक को इस्तीफा देने की भी सलाह दे डाली। अखिलेश ने कहा, जहां मंत्री होने का सम्मान तो नहीं परंतु दलित होने का अपमान मिले। ऐसी भेदभावपूर्ण भाजपा सरकार से त्यागपत्र देना ही अपने समाज का मान रखने के लिए सही उपाय है।
अखिलेश ने योगी सरकार मंत्री खटीक के इस्तीफे के सामने आने के बाद ये निशाना साधा है। दरअसल, योगी सरकार में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री खटीक ने योगी सरकार में दलितों को उचित मान-सम्मान न मिलने का आरोप लगाते हुए अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा है। खटीक ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री योगी और राजभवन को भी भेजा है। जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने आरोप लगाया है कि दलित होने की वजह से विभाग में उनकी सुनवाई नहीं होती और न ही किसी बैठक की सूचना उन्हें दी जाती है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्यमंत्री के अधिकार के तौर पर सिर्फ गाड़ी दे दी गई है।