चंडीगढ़ : सेक्टर-38 ए में कव्वाली कार्यक्रम के दौरान बुधवार रात करीब 10.17 बजे पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से हमलाकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हत्यारे फरार हो गए। गंभीर हालत में 23 वर्षीय साहिल कंडेरा को पीजीआइ में भर्ती करवाया था। वहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने साहिल को मृत घोषित कर दिया।सेक्टर-39 थाना पुलिस एरिया के रहने वाले आरोपितों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत केस दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

वीरवार देर रात तक पुलिस ने कुछ संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ करने में जुटी रही। साहिल का आरोपितों के साथ पहले भी विवाद हुआ था। इसे लेकर उनमें रंजिश चली आ रही थी। आरोप है कि बुधवार रात हत्यारों ने मौका पाकर कव्वाली कार्यक्रम वाली जगह पर साहिल को घेर लिया।

साहिल के पेट और सिर पर चाकू से वार किए। मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने साहिल के चाचा बिन्नी को वारदात की जानकारी दी। रात करीब 10.30 बजे मौके पर पहुंचे बिन्नी ने बाइक से साहिल को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। चाचा बिन्नी ने बताया कि साहिल सेक्टर-38 स्थित एक इंस्टीट्यूट में नौकरी करता था। वहां किसी को बताए बिना छुट्टी लेने की वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया था। उसके बाद साहिल घर पर ही रहता था। दो भाइयों में साहिल बड़ा था।