सीपत क्षेत्र के पंधी चौक के पास तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। इधर पुलिस ने स्वजन की मौजूदगी में पंचनामा के बाद शव का पीएम कराया है। हादसे की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सीपत क्षेत्र के ग्राम कौंवाताल में रहने वाले जमुना प्रसाद यादव उर्फ कुंजवा शादियों में खाना बनाने का काम करते थे। मंगलवार की रात पंधी में रहने वाले शिवराम प्रसाद साहू के घर शादी का कार्यक्रम था। जमुना यहां खाना बनाने के लिए गया था। कार्यक्रम के बाद वह अपने घर नहीं लौटा। रात करीब एक बजे वे बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। वे मुख्य मार्ग में पंधी चौक के पास पहुंचे थे।

्इरसी दौरान अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जमुना की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना शिवराम को दी। साथ ही गांव में रहने वाले जमुना के भांजे राजा यादव को दी। इस पर राजा मौके पर पहुंच गया। उसने अपने मामा के घर फोन कर घटना की सूचना दी। इसके बाद अपने छोटे मामा छउरा यादव के साथ सीपत थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। वहीं, जुर्म दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।