शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्लडी डैडी' की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। इसमें शाहिद के एक्शन अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच शाहिद की अपकमिंग फिल्म 'कोई शक' को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। 

रीमेक नहीं है फिल्म

हाल ही में मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रूज की फिल्म 'कोई शक' में शाहिद को साइन किया गया है, जिसके बाद इंडस्ट्री में यह चर्चा थी कि अभिनेता ने इसके लिए अपनी फीस में कटौती की है। हालांकि, अब इस फिल्म से जुड़ा एक और नया अपडेट सामने आया है। शुरुआत में इस फिल्म को पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर 'मुंबई पुलिस' का रीमेक बताया जा रहा था, लेकिन अब यह साफ हो चुका है कि यह फिल्म रीमेक नहीं बल्कि ओरिजनल होगी।

ओरिजनल है स्क्रिप्ट

इस बारे में एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें दावा किया गया है कि शाहिद कपूर के साथ रोशन एंड्रयूज फिल्म मुंबई पुलिस की रीमेक है। हालांकि, यह सच्चाई से बहुत दूर है। 'कोई शक' नामक प्रोजेक्ट वास्तव में एक मूल स्क्रिप्ट है जिसे विकसित किया गया है।'' इस बारे में सूत्र ने और अधिक डिटेल में बताते हुए कहा, “चीजें अभी भी प्रारंभिक अवस्था में हैं। हां, कास्ट और स्क्रिप्ट भी तय कर ली गई है, लेकिन एंड्रयूज चीजों को छुपा रहे हैं। शूटिंग शुरू होने के बाद और जानकारी सामने आएगी।”

ये अभिनेत्री आएंगी नजर

बता दें कि हाल ही में शाहिद वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे। इस सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं, उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्लडी डैडी' को भी दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। 'कोई शक' इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर कर रहे हैं।