गुजरात में अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में स्थित एक इमारत की 7वीं मंजिल पर भीषण आग लग गई है. इमारत में आग लगने से एक बच्ची की जलकर मौत हो गई है. और कई लोग फंसे हुए हैं। घर की खिड़कियों से लोग जान बचाने की गुहार लगाते भी नजर आए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर आग बुझाने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक आग को बुझाया नहीं जा सका है. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आग किस कारण से लगी है. अधिकारियों का कहना है ऊपर की मंजिलों में कुछ लोग फंसे हो सकते हैं. पहले उनकी कोशिश आग पर काबू पाने की है.

सुबह 7:28 बजे की है घटना
पुलिस के अनुसार, अहमदाबाद फायर ब्रिगेड को सुबह 7:28 बजे फोन मिला था। इसमें बताया गया कि शाहीबाग स्थित गिरधर नगर सर्किल के पास स्थित ऑर्किड ग्रीन फ्लैट्स की 7वीं मंजिल में आग लगी है। सूचना के बाद एम्बुलेंस समेत दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझाने का काम शुरू किया।

घर के 4 सदस्य थे बाहर
सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, जिस घर में आग लगी है, उस घर के पांच में से चार सदस्य बाहर गए हुए थे, लेकिन 15 वर्षीय प्रांजल उर्फ ​​प्राची एक कमरे में थी. अग्निकांड में प्राची की जलकर मौत हुई है.