नई दिल्ली । पांच राज्यों में बुरी तरह पराजय झेलने के बाद कांग्रेस के भीतर चिंतन और मंथन का दौर जारी है। गुजरात में चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है और पार्टी में असंतोष खुल कर दिखाई देने लगा है। गुजरात से कांग्रेस के दिवंगत नेता रहे अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के प्रति नाराजगी जाहिर की है।
दिवगंत कांग्रेस नेता अहमद पटेल के पुत्र फैसल पटेल ने ट्वीट किया कि इंतजार करते-करते थक गया हूं। आलाकमान से कोई प्रोत्साहन नहीं है। अपने विकल्प खुले रख रहा हूं। फैसल पटेल ने कहा वह इंतजार करते-करते थक गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता बिल्कुल भी उत्साहजनक नहीं हैं। उनकी नाराजगी ऐसे समय में आई है जब गुजरात चुनाव में एक साल से भी कम समय बचा है। इस मामले पर आगे टिप्पणी करने से इनकार करते हुए फैसल पटेल ने कहा मैंने ट्वीट में वही कहा जो मुझे करना था। 
हालांकि, 5 अप्रैल को उनके ट्वीट के तुरंत बाद से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी 2021 की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इससे उनके आप की ओर झुकाव और आप के टिकट पर दिसंबर में गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं हैं। फैसल ने इससे पहले 1 अप्रैल से गुजरात के भरूच और नर्मदा जिलों में कांग्रेस के चुनाव अभियानों में शामिल होने की बात कही थी।