अपनी अपकमिंग मूवी टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बातचीत की है। छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने सलमान खान और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच बातचीत करवाई है। नई दिल्ली में शूट के दौरान गौरव द्विवेदी सलमान खान से एक होटल में मिले, उन्होंने छत्तीसगढ़ की फिल्म पॉलिसी के बारे में सलमान खान को बताया और फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन मिलाया। फोन की दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल थे और इधर, सलमान खान ने नमस्कार मुख्यमंत्री जी कहा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी सलमान खान का अभिवादन स्वीकारते हुए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पूछताछ की। सलमान खान ने बताया कि वह टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की नई फिल्म पॉलिसी से बॉलीवुड की टीम को यहां फिल्म शूट करने में काफी आसानी होगी। सलमान खान को मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ आने का न्योता भी दिया, जिसे बेहद खुशी से सलमान खान ने स्वीकारा और जल्द ही समय निकालकर छत्तीसगढ़ का दौरा करने का आश्वासन दिया।

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार और फिल्म पॉलिसी तैयार करने में अहम भूमिका निभाने वाले गौरव द्विवेदी ने बताया कि सलमान खान से उनका पुराना परिचय रहा है। यूपी में भी फिल्म सुल्तान की शूट के दौरान वह सलमान के साथ ही थे। इस मुलाकात में गौरव द्विवेदी ने सलमान खान को बताया कि उनकी एक्शन पैक्ड फिल्मों के लिए छत्तीसगढ़ की लोकेशन काफी सूटेबल है । यहां पर घने जंगल, पहाड़, नदियां और माइंस के इलाके हैं। जो एक्शन सीक्वेंस के हिसाब से बेस्ट लोकेशन साबित हो सकते हैं। यह सुनकर सलमान खान ने छत्तीसगढ़ की तारीफ करते हुए कहा कि जल्द ही फिल्म का कोई सीन या गाना शूट करने की प्लानिंग वह छत्तीसगढ़ में कर सकते हैं