हरियाणा पत्नी व ससुराल वालों की वजह से परेशान चमरोडी निवासी 35 वर्षीय राकेश ने छत से छलांग लगा दी। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के स्वजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने उसके दस्तावेज भी अपने पास रखे हुए हैं। उसे बच्चों से भी नहीं मिलने देते थे। उसकी थाने में भी झूठी शिकायत कर रखी है। जिस वजह से ही उसने यह कदम उठाया है। रादौर थाना के जांच अधिकारी एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि मामले में मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपित पत्नी व अन्य ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

चमरोडी निवासी राकेश कुमार की करीब आठ साल पहले ताजकपुर निवासी मीनू के साथ हुई थी। शादी से उनके पास दो बच्चे हैं। इस बीच राकेश व मीनू के बीच विवाद होने लगे। कई बार मीनू घर छोड़कर चली गई थी। बाद में उसे पंचायती तौर पर समझा कर लेकर आए। इसके बावजूद मीनू व उसके मायके वाले राकेश के साथ अभद्रता करते थे। करीब दो साल पहले मीनू को उसके मायके वाले अपने घर ले गए थे। दोनों बच्चों को भी वह साथ लेकर चले गए थे। अब मीनू की ओर से महिला थाना में भी राकेश के खिलाफ शिकायत दे दी थी। जिस वजह से वह परेशान था। इसी परेशानी में वह 14 जनवरी को वह छत से कूद गया था। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हुआ था। वीरवार काे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

बच्चों से भी नहीं मिलने देते थे ससुराल वाले

मृतक राकेश के भाई सन्नी ने बताया कि राकेश के ससुराल वाले उसे काफी परेशान करते थे। उसकी झूठी शिकायत दी हुई थी। पुलिस उसे बार-बार थाने में बुलाती थी। कई बार राकेश अपनी ससुराल में बच्चों से मिलने के लिए गया, लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया। उसके दस्तावेज भी पत्नी मीनू अपने साथ लेकर चली गई थी। दस्तावेज भी वापस नहीं दे रही थी। जब छत से गिरने से उसे चोट लगी, तो अस्पताल में ही पुलिस ने काल कर उसे हाजिर होने के लिए कहा। बाद में वीडियो काल कर पुलिस को दिखाया कि वह अस्पताल में दाखिल है। आरोप है कि पत्नी मीनू व ससुराल वालों की वजह से ही उसने छत से कूदकर जान दी है।